Thursday 10 May 2018

ब्लॉग पे वापसी !!!!!

2 साल के बाद फिर आज अपने ब्लॉग पे लौटा हूँ , बहुत कुछ था मन में लिखने के लिए पर एक पारिवारिक जीवन और नौकरी की भाग दौड़ में समय  नहीं मिल पाता था l  शादी के बाद जीवन में बहुत कुछ बदल गया है , और एक प्यारी सी गुडिया भी अब जीवन में आ चुकी है | युविका नाम है मेरी गुडिया का , बहुत प्यारी बेटी है , पर अपने हक़ भर शैतानी भी कर लेती है l इतना तो हक़ सब बच्चो को होता ही , न भी हो तो बच्चे अपना हक़ शैतानी का और प्यार का ले ही लेते है | कभी फिर किसी दुसरे ब्लॉग पे अपनी गुडिया के बारे में लिखूंगा | 
इन 2 सालों में राजनीति से लेकर समाज तक  बहुत कुछ बदला है इस देश में | मेरा मुद्दा मेरी सोच लिख नहीं पता था , पर खबरों पे मेरा ध्यान रहता था और सोच भी रखता था सब मुद्दों पे | 
अब फिर अपना ब्लॉग मेरा मुद्दा मेरी सोच पे ब्लॉग लिखूंगा | यह ब्लॉग मेरे वापसी पे था | मेरा मुद्दा मेरी सोच से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद् |

आपका ,
 कृष्णा नन्द राय